Himachal Pradesh
13th Legislative Assembly ( Vidhan Sabha )
  • विपिन सिंह परमार ने पूर्व विधायक चन्द्र सेन ठाकुर के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया।

    18/11/2020

       हिमाचल प्रदेश विधान सभा के माननीय अध्यक्ष श्री विपिन सिंह परमार  ने पूर्व विधायक चन्द्र सेन ठाकुर  के निधन पर  गहरा शोक प्रकट किया है। अपने शोक संदेश में श्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि 6 जुलाई, 1942 को हरिपुर के दशाल गांव में जन्मे चन्द्र सेन का राजनीतिक सफर कॉलेज से शुरू हुआ। वह मण्डी कॉलेज में ए0बी0वी0पी0 के संस्थापक अध्यक्ष रहे। इसके बाद वह भाजपा में विभिन्न पदों पर  रहे। वह वर्ष 1998 में विधायक बने थे तथा पांच बार ग्राम पंचायत के प्रधान भी रहे। श्री परमार ने कहा कि चन्द्र सेन  एक प्रखर वक्ता थे तथा सीधे तौर पर गरीबों, असहायों तथा समाज में पिछड़े तपकों से जुड़े नेता थे। उनके निधन से प्रदेश को अपूर्णीय क्षति हुई है  जिसकी भरपाई करना मुश्किल है।

       श्री परमार ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है तथा सम्पूर्ण परिवार को इस असहनीय दु:ख को सहन करने की परम् पिता पमात्मा से प्रार्थना की है व दिवंगत आत्मा  की शान्ति की प्रार्थना  की है।

       हिमाचल प्रदेश विधान सभा के उपाध्यक्ष श्री हंस राज तथा विधान सभा सचिव श्री यशपाल शर्मा ने भी पूर्व विधायक चन्द्र सेन के निधन पर गहरा दु:ख प्रकट किया है तथा दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।

    (हरदयाल भारद्वाज),
    उप-निदेशक,
    लोक संपर्क एवं प्रोटोकॉल, 
    हि0प्र0 विधान सभा ।